शादी में करंट लगने से महिला की मौत:कन्यादान करने जा रही थी महिला, नंगे तार की चपेट में आने से गई जान

छपरा5 महीने पहले

छपरा में कन्यादान करने जा रही महिला का बजली के चपेट में आ जाने से मौत ही गई। पल भर में शादी के माहौल चीखपुकार के साथ गम में बदल गया। घटना सारण जिला के मेकर थानाक्षेत्र के बारी चक गांव का बताया जा रहा है। मृत महिला की पहचान मकेर थाना क्षेत्र के बारी चक गावं निवासी बबिता देवी (38) पति अनिल ठाकुर के रूप में गई है। मौत की घटना मंगलवार के रात का है। मृतका घर में आए बारात में कन्यादान करने जा रही थी तभी बिजली के चपेट में आकर दम तोड़ दिया।

पल भर में शादी की खुशी गम में तब्दील ही गया। घायल के बारे में स्थानीय लोगो ने बताया कि मृतका के परिवार में लड़की का बारात आया हुआ था। चारो तरफ ख़ुशी का माहौल था। बारात में जयमाला के बाद विवाह के रस्मो की तैयारी चल रही थी।मृत महिला बबिता देवी अपने पति अनिल ठाकुर के साथ कन्यादान करने जा ही रही थी कि बिजली के नंगे तार के चपेट में आकर अचेत हो गिर पड़ी। जिसे आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद चारो तरफ चीख पुकार मच गया। शादी के मंगलगीत रुदन कुरुन्दन और चीख पुकार में बदल गया। गांव के बुद्धिजीवियों द्वारा पहल कर जैसे तैसे शादी समपन्न कराया गया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया ।

खबरें और भी हैं...