बाइक सवार महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत:अस्पताल से पति के साथ बाइक से लौट रही थी महिला, पति गंभीर; हादसे के बाद सड़क जाम

छपरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छपरा जिले के खैरा थाना अंतर्गत SH- 90 कृष्णा चौक पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, इस दुर्घटना में उसका पति भी घायल हो गया। उक्त दंपती जनता बाजार थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी शाबिर हुसैन की 43 वर्षीय पत्नी फरीदा खातून बताई जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरीदा खातून को थायराइड की समस्या थी। उसका उपचार कराने के लिए वह पति के संग छपरा आई थी। वहां से वो लौट रही थी तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी।

इससे महिला बाइक से गिरकर ट्रक के चक्के के नीचे चली गई। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, बाइक सवार उसका पति भी घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां से बेहतर चिकित्सा के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

वहीं, दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य पथ को बांस-बल्ला लगाकर जाम करते हुए प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस के मान मनौव्वल के बाद भी करीब 1 घंटे तक सड़क जाम कर लोग प्रदर्शन करते रहे। इस घटना की सूचना मिलने पर खैरा थानाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा कर जाम हटाया।

खबरें और भी हैं...