• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Saran
  • Chhapra
  • Woman's Body Recovered From Railway Track In Chhapra, Wife Jumped In Front Of Train After Dispute With Husband, Used To Taunt For Not Having Children

छपरा में रेलवे ट्रैक से महिला का शव बरामद:पति से विवाद के बाद ट्रेन के आगे कूदी पत्नी, संतान नहीं होने पर ताना देते थे

छपरा19 दिन पहले

छपरा के छपरा मशरख रेलखंड पर एक महिला का शव बरामद हुआ है। शव खैरा थाना क्षेत्र के बन्नी स्टेशन के समीप से बरामद हु है। मृतिका की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के तुजारपुर निवासी सुल्ताना (27वर्ष) हदीश कु रूप में हुई है। घटना के बाद पुलिश शव को कब्जे में।लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतिका के पति पत्नी में पारिवारिक विवाद को गया था जिसके बाद शनिवार के रात घर से गायब हो गई। रविवार के सुबह रेलवे लाइन से शव बरामद हुआ है।

घटना के बारे में पोस्टमार्टम कराने आये परिजनों ने बताया कि मृतका के आठ वर्ष पूर्व मो। हदीश के साथ विवाह हुआ था। आठ वर्ष बीत जाने के बाद भी कोई संतान नही होने से ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे। मृतिका ने अपने मायके वालों के ससुराल वालों के मारपीट और प्रताड़ना का कई बार शिकायत की थी। शनिवार के रशराब के नशे में पति मारपीट करने लगा जिसके बाद गुस्से में।आकर ट्रेन से कटकर आत्म हत्या कर ली।

शव मिलने के बाद परिवार वाले फ़रार बताये जा रहे है। मृतका के परिजनों के शिकायत पर स्थानीय खैरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। परिजनों ने बताया कि नहस के हालात में पति संतान न होने का तानां देते हुए अक्सर मारपीट के घटना को अंजाम देता रहता था।जिसको लेकर कई बार स्थानित स्तर पर पंचायत कर समझौता हुआ था।

खबरें और भी हैं...