छपरा में सड़क हादसे में युवक की गई जान:घर से पूजा का सामान खरीदने बाजार जा रहा था युवक, अनियंत्रित पिकअप ने रौंदा

छपरा2 महीने पहले

छपरा में लगातार रफ़तार का कहर देखने को मिल रहा है। जिले के अलग अलग हिस्सों में सड़क दुर्घटना के लोगो की मौत हो रही है। ताजा मामला छपरा के गौरा ओपी थाना क्षेत्र से प्रकाश में आया है। जहां, अनियंत्रित पिकअप ने एक युवक को रौद दिया। जिससे युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

मृतक की पहचान गौरा ओपी थाना क्षेत्र के सिसवां निवासी आकाश कुमार (20वर्ष) पिता दिनेश शर्मा के रूप में हुई है।।घटना एसएच 90 मार्ग पर रामपुर पुल के समीप का है। युवक रविवार के दोपहर को श्रावण में पूजा का सामान खरीदने गौरा बाजार पर जा रहा था। तभी अनियंत्रित पिकअप ने रौद दिया।

घटना के बारे में बतया जा रहा है को अनियंत्रित पिकअप के टक्कर के बाद युवक गिर पड़ा जिसके बाद पिकअप रौदते हुए फरार हो गया।गंभीर रूप से घायल युवक का घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने रोड को जाम कर दिया लेकिन पुलिस के त्वरित कार्यवाई और जनप्रतिनिधियों के पहल पर जाम को कुछ देर बाद ही हटा दिया गया।

मृतक अपने माता पिता का एकलौता पुत्र था। दो बहन के बीच एक भाई के मौत के बाद परिजनों पर गमो का पहाड़ टूट पड़ा हौ। चारो तरफ चीख़ पुकार मच गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।