शेखपुरा में 115 कार्टन शराब बरामद:पिकअप वैन में शराब की खेप लेकर आ रहे थे, पुलिस ने छापेमारी कर 3 को पकड़ा

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा में बरबीघा थाना पुलिस ने टेक्निकल सेल टीम के सहायता से एक बड़ी कार्रवाई की। गुरुवार देर रात्रि विदेशी शराब का बड़ा जखीरा सहित एक लग्जरी कार व एक पिकअप बरामद करने में सफलता पाई। तीन अंतर राज्यीय तस्कर गिरोह के तीन बदमाशों को भी धर दबोचा।

गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में लगभग 115 कार्टून विदेशी शराब भान से बरामद किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बरबीघा-सरमेरा मुख्य सड़क मार्ग पर बरबीघा थाना क्षेत्र के श्रीकृष्ण चौक पर चेकिंग के क्रम में एक पिकअप वैन को रोका। इसकी गहन तलाशी के बाद भारी संख्या में विदेशी शराब बरामद किया गया।

पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया।
पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया।

साथ ही पुलिस ने तीन तस्करों को भी गिरफ्तार करने में सफल रही। एक लग्जरी कार पर सवार तस्कर भान के साथ उस पर निगरानी रखते हुए आगे बढ़ रहे थे। पुलिस द्वारा जब्त लग्जरी कार बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के रामपुर सिंडाय गांव के एक शख्स की बताई गई है।जबकि उस कार का चालक सामस गांव निवासी दीपक कुमार तिवारी बताया गया है।

पकड़े गए अन्य तस्करों में एक पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिला अंतर्गत कालियागंज निवासी प्रदीप कुमार राम दूसरा पटना जिला अंतर्गत घोसवरी थाना क्षेत्र के साम्यागढ़ लक्ष्मीपुर गांव निवासी मनीष कुमार राम के रूप में पहचान किया गया है। जबकि एक तस्कर फरार होने में सफल हो गया। उसकी पहचान बरबीघा नगर के नर्सरी मौहल्ला निवासी गामा यादव के रूप में हुई। छापेमारी के नेतृत्व महिला दारोगा लक्ष्मी कुमारी ने की। पुलिस ने विदेशी शराब की खेप और दोनों वाहन के अलावा 4 मोबाइल जब्त कर ली है। जबकि तीनो ंतस्कर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...