शेखपुरा में अपहृत युवक सकुशल बरामद:युवक सहित 4 गिरफ्तार एक पिस्तौल और 7 जिंदा कारतूस व दो चोरी का बाइक बरामद

शेखपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चारों को जेल भेज दिया गया। - Dainik Bhaskar
चारों को जेल भेज दिया गया।

शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत मदारी गांव से स्वाधीनता दिवस के दिन धनंजय कुमार नामक युवक का अपहरण कर लिए जाने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे छापेमारी कर सकुशल बरामद कर ली। जबकि युवक की सकुशल बरामदगी के बाद इस घटना के कारणों का खुलासा होने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बरामद युवक सहित उसके अन्य सहयोगियों के साथ चार लोगों को अवैध पिस्तौल, 7 जिंदा कारतूस और दो चोरी के बाइक के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर ली।

इस बाबत एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बुधवार को बताया कि अपहर्ताओं के चंगुल से बरामद युवक धनंजय कुमार का अपहरण उसके साथियों ने किया था। उन्होंने कहा कि बरामद युवक हथियार और कारतूस बेचने तथा बाइक चोरी कर उसे बेचने का कार्य बगल के महसार गांव के बदमाशों के साथ किया करता था। पिछले दिनों धनंजय ने महसार गांव निवासी शिव महतो के पुत्र कार्यानंद महतो से एक देसी पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस लेकर शेखपुरा शहर के बड़ी संगत पुल पर बिचली गली निवासी पिंटू मालाकार के पुत्र रौशन कुमार के यहां सोलह हजार रूपए में बेची थी।

पुलिस हथियार और कारतूस को जब्त कर लिया।
पुलिस हथियार और कारतूस को जब्त कर लिया।

उसने हथियार बेचने के बाद मिली राशि को कार्यानंद महतो को नहीं लौटाया। इसी के चलते उसका अपहरण बदमाशों ने कर लिया।अपहरण की इस घटना की सूचना मिलते ही सिरारी ओपी अध्यक्ष महेश सिंह के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए त्वरित कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया।

गठित टीम द्वारा कड़ी मेहनत कर विभिन्न जगहों पर छापामारी कर अपहृत व्यक्ति धनंजय कुमार को सकुशल बरामद किया गया।पूछताछ के क्रम में पता चला कि बाईक चोरी कर बेचने वाले गिरोह के सदस्यो द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया था।साथ ही अपहरण कराने वाले मास्टर माइंड व्यक्ति कार्यानंद महतो पिता शिव महतो ग्राम महसार निवासी को भी गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...