• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • 4 Crooks Of Interdistrict Gang Arrested In Sheikhpura, Caught Red handed Withdrawing Money By Changing ATM Card, Rs 5 Lakh; 13 ATM Card Seized

शेखपुरा में अंतरजिला गिरोह के 4 बदमाश गिरफ्तार:ATM कार्ड बदल रुपए निकालते रंगेहाथ पकड़ाए, 5 लाख रुपए; 13 ATM कार्ड जब्त

शेखपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा में गुरुवार की देर शाम रात्रि गस्ती पर निकली नगर थाना पुलिस की टीम ने शहर के कचहरी रोड स्थित कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट के सामने अवस्थित SBI के ATM से दूसरों का एटीएम कार्ड बदलकर रुपयों की ठगी करने वाले अंतरजिला बदमाश गिरोह के सरगना सहित 4 बदमाशों को रंगेहाथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई। आज रात्रि एसपी कार्तिकेय शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से 5 लाख रुपए ,13 दूसरों का एटीएम कार्ड ,11 मोबाइल ,दो बाईक और 2 फ्रॉड सिम बरामद किया।

इस बाबत एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में गिरोह के सरगना गणेश कुमार ,पिता रामनरेश सिंह ,ग्राम लाली बीघा ,थाना काशीचक,नवादा और ब्रजेश कुमार ,पिता संजय सिंह ,ग्राम माफो, थाना मेहूस,शेखपुरा के साथ साथ विपुल कुमार ,पिता रामाश्रय सिंह ,ग्राम मोहब्बतपुर ,थाना शेखोपुर सराय और दिलखुश कुमार पिता रामानुज सिंह ,ग्राम बाजपुर ,थाना पकरीवरावा,नवादा शामिल है।

उन्होंने बताया कि गिरोह के बदमाश एटीएम के समीप एक स्कूटी खड़ा कर एटीएम से रुपयों की निकासी कर रहे थे।तभी दो बदमाशों दिलखुश कुमार और विपुल कुमार को रंगेहाथ धर दबोचा गया। उनके निशानदेही पर शहर इस्लामिया हाई स्कूल के समीप से गिरोह के सरगना गणेश कुमार और ब्रजेश कुमार को भी पकड़ लिया गया।इनके स्कूटी की डिक्की से एक लाख रुपए नकद मिले।जबकि इन सबों की तलाशी लेने के दौरान 3 लाख 97 हजार रूपए बरामद किए गए। पकड़े गए बदमाशों ने ठगी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश गण विभिन्न एटीएम से रुपयों की निकासी करने पहुंचे भोले भाले बैंक ग्राहकों का एटीएम बदल कर उनके बैंक खातों से रुपयों को उड़ाने का कार्य करते है।उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।इनकी गिरफ्तारी के बाद और कई मामलों का उद्भेदन होने की संभावना जताई गई है।

खबरें और भी हैं...