• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • 65 Thousand Rupees Were Stolen By Cutting The Teacher's Bag In The Bank, Robbery From Two Teachers In Sheikhpura In 24 Hours, Miscreants Captured In CCTV

बैंक में शिक्षक का थैला काटकर 65 हजार रुपए उड़ाए:शेखपुरा में 24 घंटे में दो शिक्षकों से लूट, CCTV में बदमाशों की करतूत कैद

शेखपुरा2 महीने पहले
पीड़ित शिक्षक।

शेखपुरा में बैंक ग्राहकों का रुपया उड़ाने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।चौबीस घंटे के दौरान बदमाशों ने दो शिक्षकों के रुपयों को उड़ा लिया। एक तरफ जहां बुधवार को साइबर ठग गिरोह के बदमाशों ने एक शिक्षिका विनिता कुमारी के बैंक खाता से 70 हजार रूपए उड़ा लिए। वही अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद उर्दू मख्तब में पदस्थापित शिक्षक और शेखपुरा शहर के अहियापुर मौहल्ला निवासी मो कलामुद्दीन अंसारी का इंडियन बैंक शाखा शेखपुरा में थैला काटकर 65 हजार रूपए उड़ा लिया।

CCTV में कैद बदमाश।
CCTV में कैद बदमाश।

गुरुवार को पीड़ित शिक्षक ने नगर थाना पुलिस से घटना के संबंध में शिकायत की है।इस बाबत पीड़ित शिक्षक मो कलामुद्दीन अंसारी ने बताया कि गुरुवार के दिन वे शहर के चांदनी चौक स्थित एसबीआई के मुख्य शाखा स्थित बैंक खाता से रुपयों की निकासी कर उसे जमा करने शहर के कटरा चौक स्थित इंडियन बैंक गया।वे अपने रुपयों को थैला में रखे था।बैंक पहुंचकर वे जब रुपया जमा निकासी काउंटर पर पहुंचे।तभी उनके पीछे दो की संख्या में अज्ञात बदमाश पहुंचकर कतार में खड़े रहने के दौरान बारीकी से उनके थैला को ब्लेड से काटकर सभी रुपयों को निकाल कर चंपत हो गए।

जिसकी भनक उन्हे तनिक भी नही मिली। जब वे काउंटर पर रुपयों को जमा करने हेतु थैला में हाथ डाला तो सारे रूपये गायब मिले। इसकी शिकायत बैंक प्रबंधक से की। तब बैंक प्रबंधक ने बैंक में लगे सीसीटीवी के कैमरे का फुटेज निकाला। जिसमे घटना को अंजाम देने वाले बदमाश गण ( एक ब्लू रंग का जर्सी पहने ) कैद हो गए है। उधर पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में अज्ञात के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...