शेखपुरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट:8 लोग घायल, इलाज के लिए सदर अस्पताल और PHC में कराया गया भर्ती

शेखपुरा7 दिन पहले
शेखपुरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में दो पक्षों के बीच बीती रात्रि जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना में दोनो पक्ष के आठ लोग घायल हो गए।घटना के बाद कारू मिस्त्री और उनके घायल परिजन एसपी कार्तिकेय शर्मा से गुहार लगाने रात्रि में ही एसपी आवास पर पहुंचे।

घटना में घायल कारू मिस्त्री की 18 वर्षीय पुत्री सावित्री कुमारी ,14 वर्षीय पुत्री वर्षा कुमारी तथा 16 वर्षीय पुत्र शेखर कुमार को इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। घायलों ने बताया कि कुछ दिन पहले भी सुरेश महतो के परिवार वालों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था।

जबकि घटना में दूसरे पक्ष से सुरेश महतो की 55 वर्षीय पत्नी गीता देवी , पुत्र दिलीप कुमार ,आकाश कुमार ,कंचन कुमारी और धीरज कुमार घायल हो गए। घायलों को पीएचसी अरियरी में भर्ती कराया गया। इस बाबत अरियरी थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि गांव में दोनो पड़ोसी है। विश्वकर्मा पूजा के दौरान घर के आगे खेलने के क्रम में बच्चों के बीच विवाद उत्पन्न होने के उपरांत दोनो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और जमकर दोनो पक्ष की तरफ से लाठी डंडा चला। घटना के संबंध में दोनो पक्ष की तरफ से पुलिस से लिखित शिकायत की गई है।पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। लेकिन दोनो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है।

खबरें और भी हैं...