• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • 9 Arrested In Case Of Attack On Police In Sheikhpura, The Incident Took Place During Ganesh Idol Immersion, 4 Policemen Including ASI Were Injured

शेखपुरा में पुलिस पर हमला मामले में 9 अरेस्ट:गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई थी घटना, ASI समेत 4 पुलिसकर्मी हुए थे घायल

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के एकसारी बीघा गांव में शुक्रवार की शाम पुलिस ने छापामारी कर पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार कर ली है। छापामारी का नेतृत्व नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम ने की। इस बाबत एसपी कार्तिकेय शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया इसी महीने के 3 सितंबर की रात्रि गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान ने बदमाशों ने चेवाड़ा थाना की एक पुलिस वाहन के ऊपर हमला बोलकर पुलिस वाहन के शीशा को तोड़फोड़ दिया था ।

साथ एएसआई रामप्रवेश राम सहित 4 पुलिसकर्मियों को हमला बोलकर घायल कर दिया था। जिसमे दंगा निरोधी दस्ता के दो जवान भी शामिल थे। जिन्हें सदर अस्पताल शेखपुरा में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज़ हेतु पावापुरी रेफर कर दिया था। इसी मामले में शुक्रवार कोबडी संख्या में पुलिस गांव पहुंचकर गांव से सहोदर भाइयों फंटूस कुमार,अंतूस कुमार के अलावे पवन कुमार,संजय यादव,संतोष यादव,पप्पू मिस्त्री,ललन यादव,ब्रह्मदेव यादव तथा राकेश यादव को गिरफ्तार किया गया है।

सभी की कोरोना जांच के बाद अदालत में प्रस्तुत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में कुछ आरोपित पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एकसारी बीघा गांव के 100 अज्ञात लोगों के विरुद्ध नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की थी।

खबरें और भी हैं...