• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • A Criminal Arrested With A Weapon In Sheikhpura, Police Was Searching In Many Serious Cases, Pistol And 8 Live Cartridges Were Recovered

शेखपुरा में हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार:कई संगीन मामलों में थी पुलिस को तलाश, पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस बरामद

शेखपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा में गुप्त सूचना के आधार पर अरियरी थाना पुलिस ने टांडा पर गांव में छापामारी कर कई संगीन मामलों के फरार आरोपी ऋतुराज चौहान को बीती देर रात्रि पिस्तौल और आठ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई। छापामारी का नेतृत्व अरियरी थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक अरविंद कुमार ने की। इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया गिरफ्तार आरोपित टांडा पर गांव निवासी पृथ्वीराज चौहान का पुत्र बताया गया है।

बरामद हथियार।
बरामद हथियार।

पुलिस को युवक की तलाश काफी दिनों से थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट , रंगदारी , दुष्कर्म का प्रयास और एक युवती का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो तस्वीर वायरल करने का भी मामला दर्ज है। इसके अलावे भी इसके ऊपर पहले से कई संगीनमामले दर्ज है।

फरार बदमाश ऋतुराज के गांव पर छुपे होने की गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने विशेष टीम बनाकर उस के घर पर छापेमारी की। जिसमें ऋतुराज एक देशी पिस्तौल और आठ की संख्या में 315 बोर के जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया। कोर्ट में प्रस्तुत करने से पहले पुलिस दुष्कर्म सहित दूसरे संगीन मामलों में उसकी संलिप्तता को खंगाल रही है।

पुलिस ने बताया कि इसके विरुद्ध पूर्व में ही पुलिस द्वारा कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया जा चुका है। एक साल से अधिक समय से यह फरार चल रहा था। थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...