शेखपुरा में महिला को मारपीट कर किया घायल:गांव में पुलिस बुलाने का आरोप लगाया, तीन साल पहले पति की हुई थी हत्या

शेखपुरा2 महीने पहले

बुधवार को सदर प्रखंड अंतर्गत नगर थाना क्षेत्र के करिहो गांव में एक 30 वर्षीय महिला को बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। जिसको स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घायल महिला मालती देवी ने बताया कि मेरे ऊपर पुलिस बुलाने का झूठा आरोप लगाकर गांव के ही जयपाल यादव एवं उनकी पत्नी एवं पुत्र ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया ।

वहीं घायल महिला ने बताया कि 3 वर्ष पहले मेरे पति मनोज यादव की हत्या कर दी गई थी। जब मैंने हत्या के खिलाफ केस करने की बात कही तो गांव के लोगों के द्वारा पंचायत लगा कर कर मामले को रफा दफा कर दिया । घटना के बाद जयपाल यादव एवं उनकी पत्नी के द्वारा प्रताड़ित करने का सिलसिला जारी है। वही बीती रात्रि करिहो गांव में किसी वजह से पुलिस पहुंची। तो इन लोगों ने मेरे ऊपर झूठा आरोप पुलिस बुलाने का लगाकर लाठियों से बेरहमी से मारपीट की। जिसमें से मालती देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना में घायल महिला के सिर और हाथ में ज्यादा चोट पहुंची है । घायल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना के संबंध में स्थानीय नगर थाना पुलिस से शिकायत भी की गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...