शेखपुरा में कुएं में गिरने से महिला की मौत:पानी लेने गई थी, पैर फिसला तो कुएं में गिरी; डूबने से मौत

शेखपुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद लोगों की भीड़।

शेखपुरा के कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत एझी गांव स्थित एक कुएं से एक 55 वर्षीय महिला रेखा देवी की लाश बरामद की गई। मृतका गांव के दशरथ प्रसाद की पत्नी बताई गई है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला गांव के ही सरकारी स्कूल में रसोइया के रूप में काम करती थी। इस बाबत कोरमा थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार ने बताया कि महिला शनिवार देर शाम गांव के कुंए से पानी लेने गई थी।

उसी दौरान पाव फिसल जाने के कारण महिला कुंए में जा गिरी। बाद में बीती रात्रि महिला की लाश को ग्रामीणों के सहयोग से निकाला गया। रविवार की सुबह कोरमा थाना के पुलिस पदाधिकारी निरंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस गांव पहुंचकर मृत महिला की लाश को जब्त कर ली और उसे पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में एक यूडी केस स्थानीय थाना में अंकित किया गया है।

लोगों की भीड़।
लोगों की भीड़।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला का पति भी कुछ साल पहले ही भाग गया है। महिला का एक पुत्र है वह भी बाहर रहता है। महिला का सास-ससुर भी नहीं है और महिला अकेले अपने घर में रहती थी। महिला काफी गरीब थी। वहीं बीती रात को पीपल के पेड़ के पास बने कुआं के पास में महिला की लाश मिलने से गांव में सनसनी का माहौल है। उधर ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मृतका के आश्रित को सरकारी सहायता देने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...