20 वर्षीय युवती की लाश पेड़ से लटकती मिली:शेखपुरा के अरियरी का मामला, मृतका ने किया था प्रेम विवाह

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा में सोमवार की सुबह अरियरी प्रखंड मुख्यालय फरपर गांव के बगल से होकर गुजरनेवाली कौरीहार नदी के समीप रौंदा खंधा में एक 20 वर्षीय युवती की लाश पेड़ से लटकते मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। यह खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। मृतका की पहचान रामपुर गांव निवासी स्व. रामदेव चौहान की 20 वर्षीय पुत्री रंजू कुमारी के रूप में हुई है।

इस बाबत अरियरी थाना के पुलिस अवर निरीक्षक ऋषभ यादव ने बताया कि युवती ने एक साल पहले बगल के गांव फरपर गांव निवासी इंदल चौहान के पुत्र सुभाष कुमार से प्रेम विवाह रचाई थी। शादी के बाद से युवती अपने ससुराल में ही रह रही थी।उन्होंने बताया कि आज जब लोग खंधा की ओर अपनी फसल देखने गए तो युवती की लाश फरपर गांव से पश्चिम खंधा में एक पेड़ से लटकती मिली।

युवती की लाश मिलने खबर मिलने के बाद आसपास के गांव के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई।जबकि अरियरी थाना पुलिस की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार और दारोगा ऋषभ यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंचकर मृतका की लाश को जब्त कर ली।उधर युवती के मौत का कारण पति एवं ससुराल वालों से अनबन होना बताया जा रहा है। वहीं मृतका के मायके के परिजन पति एवं ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।इस संबंध में पुलिस ने कहा कि घटना के संबंध में लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।फिलहाल पुलिस मृतका की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी है।

घटना की सूचना मिलते ही अरियरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई है। मायके वाले लाश को पेड़ से उतारने नहीं दे रहे हैं। वे आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। हालांकि पुलिस उन्हें समझाने में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...