शेखपुरा में डीजे की धुन पर नाचने को लेकर विवाद:दूल्हे के भाई और मामा सहित 4 बारातियों को पीट-पीटकर किया जख्मी, निजी क्लीनिक में कराया गया भर्ती

शेखपुरा13 दिन पहले
शेखपुरा में डीजे की धुन पर नाचने को लेकर विवाद।

शेखपुरा। जिला मुख्यालय से महज एक किलो मीटर की दूरी पर अवस्थित नगर थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में नवादा जिला अंतर्गत अकबरपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव से आई एक बारात में बीती देर रात्रि डीजे के धुन पर नाचने के विवाद को लेकर बारातियों और सरातियो के बीच मारपीट की घटना घटी। रविवार की अहले सुबह सरातियों ने बारातियों को मारपीट करना शुरू कर दिया। घटना के दौरान बारातियों के बीच भगदड़ मच गई।

इस घटना के दौरान दूल्हे का छोटा भाई और मामा सहित चार लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज हेतु शेखपुरा शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है।घटना में घायल बारातियों का सिर बुरी तरह फट गया है। घायलों का इलाज चल रहा है।इस बाबत दूल्हे के घायल मामा और मेहूस थाना क्षेत्र के माफो गांव निवासी 40 वर्षीय राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि उनके भांजा और गोपालपुर , नवादा जिला निवासी सतीश ठाकुर की शादी में शामिल होने हमलोग बीती रात्रि बारात में पहुंचे थे। रात्रि के एक बजे डीजे की धुन पर नाचने के विवाद को लेकर बारातियों और सरात के लोगों के बीच बकझक होने लगा।फिर हमलोंगो ने दोनो पक्ष के लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत किया। उसके बाद रात बीतते ही रविवार की अहले सुबह सारात के लोग ताड़ी उतारने के उपयोग में आने वाले पझौना ( मोटे लकड़ी के डंडा ) लेकर हमलोंगो के ऊपर हमला बोल दिया। इस घटना में दूल्हा सतीश के दो छोटा भाई सुजीत कुमार , 20 वर्ष ,मनीष कुमार , 18 वर्ष धीरज कुमार , 15 वर्ष और वे खुद घायल हो गए। घायलों में दूल्हे के भाई मनीष कुमार की हालत गंभीर बताई गई है। घटना के संबंध में स्थानीय नगर थाना पुलिस से एक शिकायत की है।पुलिस टीम घटना की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचकर घायलों से पूछताछ कर जानकारी ले रही है।