शेखपुरा में दो सहोदर भाई के बीच चली लाठियां:पेड़ काटने को लेकर हुआ विवाद, तीन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा में मंगलवार की शाम जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत केवटी पुलिस ओपी के डीह निजामत गांव में घर के आगे लगे एक शीशम का पेड़ काटने के विवाद में दो सहोदर भाईयो के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना में दोनो पक्ष के तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को इलाज हेतु बरबीघा स्थित रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना में एक पक्ष से बड़ा भाई 58 वर्षीय बच्चू प्रसाद पिता दुखी महतो और दूसरे पक्ष से छोटा भाई 45 वर्षीय विनोद प्रसाद और 24 वर्षीय उसका पुत्र शशि उर्फ शिवा प्रसाद घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि घर के आगे लगे शीशम का पेड़ बड़ा भाई द्वारा काटा जा रहा था। पेड़ काटने से उनके मंझला भाई अरुण प्रसाद बड़े भाई को मना करके बाहर चला गया। लेकिन फिर भी बड़ा भाई पेड़ को काटना शुरू कर दिया।

छोटा भाई विनोद प्रसाद बड़े भाई को फिर मना किया। इसी बात को लेकर दोनो पक्षों की तरफ से जमकर लाठियां चली और दोनो पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद दोनो पक्षों के बीच तनाव व्यस्त हो गया है।इस बाबत ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है । साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है। लिखित शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।