पुलिस वाहनों का लोकेशन बालू माफिया तक पहुंचाने वाला गिरफ्तार:नवादा से पकड़ाया अपराधकर्मी, पास से चोरी का बाइक बरामद

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय थाना पुलिस ने गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर नवादा जिले के शाहपुर पुलिस ओपी क्षेत्र अंतर्गत महरथ गांव में छापामारी कर पुलिस प्रशासन के वाहनों का लोकेशन लेकर बालू माफिया तक पहुंचाने वाले एक युवक को रंगेहाथ गिरफ्तार कर ली। छापामारी का नेतृत्व शेखोपुर सराय थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार ने की।

गिरफ्तार बदमाश नवादा जिले के महरथ गांव निवासी स्व रविंद्र सिंह का पुत्र श्रीराम सिंह बताया गया है।इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पुलिस और प्रशासन के वाहनों का रेकी करके व्हाट्सएप पर वॉयस रिकॉर्डिंग कर मैसेज को बालू माफिया तक पहुंचाने का कार्य करता है।

उन्होंने बताया कि उसके पास से एक चोरी का बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है। बरामद मोबाइल में वह बालू के माफियाओं का एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा है। उन्होंने बताया कि बालू माफियाओं को वह थाना पुलिस के साथ साथ एसपी , डीएसपी आदि पुलिस पदाधिकारियों के अलावा खनन अधिकारियों के वाहनों का रैकी कर वह फौरन व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज डालकर बालू माफियाओं को सतर्क कर दिया करता था।

साथ अवैध बालू की ढुलाई कर रहे वाहनों का रूट चेंज करवा दिया करता था। गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध एक प्राथमिकी पुलिस के द्वारा थाना में दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...