शेखपुरा में ढाई वर्षों से फरार आरोपी ने किया सरेंडर:दलित उत्पीड़न मामले था नामजद, कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज करते हुए भेजा जेल

शेखपुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शेखपुरा में ढाई वर्षों से फरार आरोपी ने किया सरेंडर। - Dainik Bhaskar
शेखपुरा में ढाई वर्षों से फरार आरोपी ने किया सरेंडर।

शेखपुरा के सदर प्रखंड अंतर्गत हॉल्ट कुसुंभा गांव निवासी और दलित उत्पीड़न के मामले का फरार आरोपी गुड्डू कुमार ने बुधवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। दलित उत्पीड़न के एक मामले में पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी।

अभियुक्त गुड्डू कुमार ने दलित उत्पीड़न के विशेष न्यायाधीश मो गयासुद्दीन के न्यायालय में जमानत आवेदन के साथ आत्मसमर्पण किया। न्यायालय ने पुलिस से केस डायरी मांगते हुए उसे न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए दलित उत्पीड़न मामलों के विशेष लोक अभियोजक चंद्रमौली प्रसाद यादव ने बताया कि 2020 के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस के दबाव में आत्मसमर्पण किया न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इस मामले के एक अभियुक्त पहले से जमानत पर है। जबकि दूसरे की मौत हो गई है। मालूम हो कि एसटी /एससी मामले के इस फरार आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस लगातार छापामारी कर रही थी। लेकिन इसकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी।

इस बाबत अनुसूचित जाति थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि पुलिस दबिश के कारण फरार आरोपी ने कोर्ट के समक्ष आज आत्मसर्पण कर दिया।

खबरें और भी हैं...