शेखपुरा में संपत्ति विवाद में मारपीट:बड़े बेटे ने मां और भाई को बेरहमी से पीटा, घायलों को सदर अस्पताल में किया गया भर्ती

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत हुसैनाबाद गांव में जायदाद और संपत्ति को लेकर मारपीट हो गई। जमीन अपने नाम से कराने से इंकार करने पर कलयुगी बेटे और उनके परिवार वालों ने बुजुर्ग मां और छोटे सहोदर भाई को मारपीट कर घायल कर दिया।

सोमवार को दोपहर बाद घटी इस घटना में घायल वृद्ध महिला 70 वर्षीय तारा देवी और उनके मंझले पुत्र 23 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार कुमार को घायल अवस्था में इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया।

घायल महिला हुसैनाबाद गांव निवासी राजकुमार महतो की पत्नी बताई गई है। घायल महिला ने बताई कि उसका बड़ा पुत्र जितेंद्र महतो और उसकी पत्नी व बच्चों ने उन्हे मारपीट कर रहे थे।तभी मुझे बचाने मेरा मंझला पुत्र धर्मेंद्र पहुंचा। इन लोगों ने दोनो को मारपीट कर घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना को बड़ा पुत्र जितेंद्र महतो , उसका पुत्र शक्ति कुमार , पत्नी रेणु देवी और पुत्री कोमल कुमारी ने घटना को अंजाम दिया।

इधर, मां के साथ मारपीट की घटना के बाद दोनो भाई आपस में भिड़ गए।जिसमे दूसरे पक्ष के भी लोग घायल हो गए। उन लोगों को भी इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना के बाद भाईयो के बीच तनाव व्याप्त है।घटना के संबंध में स्थानीय पुलिस से भी शिकायत की गई है।