• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • Entering The Mukhiya's House In Sheikhpura And Assaulted, Dabangs Beat Up Brother And Nephew, Injured, Threatened To Kill; FIR Registered

शेखपुरा में मुखिया के घर में घुसकर मारपीट:दबंगों ने भाई और भतीजे को पीटकर किया घायल, जान से मारने की धमकी; FIR दर्ज

शेखपुरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा के चेवाड़ा प्रखंड अंतर्गत करंडे थाना क्षेत्र के सिझौरी गांव में छठियारा पंचायत के मुखिया मनोज यादव भाई और भतीजा के साथ मारपीट हुई। बुधवार को कुछ दबंग लोग घर में घुसकर मुखिया के छोटे भाई अरुण यादव और भतीजा बालेंद्र यादव के साथ मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। घटना के दौरान बदमाशों ने लोहे के रॉड और लाठियों से दोनों के ऊपर प्रहार किया। इस घटना में घायल मुखिया के भाई और भतीजे को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चेवाड़ा में भर्ती कराया गया।

घटना में मुखिया के 28 वर्षीय भतीजे बालेंद्र यादव का सिर बुरी तरह फट गया। घटना के समय मुखिया प्रखंड कार्यालय में थे। खबर मिलने के बाद जब मुखिया घर वापस लौटे तो अपराधियों ने उन्हे भी जान से मारने की धमकी दी। घटना के संबंध में मुखिया ने स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमे गांव के ही अरविंद यादव , विकास यादव वीरेश यादव , परमेश्वर यादव सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया हैं । इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक नीतीश कुमार ने बताया कि इस मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त गण मुखिया के विरोधी है। जो पिछले पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी रहे मनोज यादव के खिलाफ वोट दिया था। चुनाव में मनोज यादव की जीत उन सबों को तबसे नागवार लग रहा है।उधर पीड़ित मुखिया ने बताया कि अभियुक्त गण अपराधिक चरित्र के साथ साथ गांव में दबंग किस्म के हैं।गांव की लड़की होमगार्ड जवान है। उसके गले से सोने का चेन छीनने , पुलिस टीम पर हमला कर पुलिस कर्मियों को घायल करने सहित कई संगीन मामले उन सबों के विरुद्ध थाने में दर्ज है।

खबरें और भी हैं...