शेखपुरा में देशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार:एक आरोपी मौके पर से हुआ फरार, पुलिस ने बाइक भी जब्त किया, प्राथमिकी दर्ज

शेखपुरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा में शनिवार की देर शाम नगर थाना पुलिस ने एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर कार्रवाई के दौरान 65 लीटर देसी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारी जिले के कोरमा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले मुरारपुर गांव का रहने वाला है।

देशी शराब की खेप को अपने घर से बाइक पर लेकर शेखपुरा शहर स्थित शराब के अड्डों पर पहुंचाने जा रहा था। जिसे पुलिस शहर के महादेव नगर मोहल्ले से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर रंगेहाथ गिरफ्तार कर ली। छापेमारी के दौरान एक मोटरसाइकिल और 65 लीटर देसी शराब को बरामद करने के बाद उसे जब्त कर लिया गया।

जबकि एक शराब तस्कर भागने में सफल हो गया। वही गिरफ्तार कारोबारी के विरूद्ध स्थानीय नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। साथ ही उसे जेल भेजने की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।मालूम हो कि जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के मुरारपुर में देसी शराब का निर्माण बड़े पैमाने पर किया जाता है। इस गांव में इसका कारोबार कुटीर उद्योग के रूप में चल रहा है। पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा इस गांव में बार बार छापामारी अभियान चलाए जाने के बाद भी यह कारोबार अब तक नही रुक पाया है।