शेखपुरा पुलिस का एक्शन:ATM कार्ड बदलकर पैसा उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

शेखपुरा10 दिन पहले
गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

शेखपुरा में गुप्त सूचना के आधार पर जिले के शेखोपुर सराय थाना पुलिस ने नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत एकनार गांव में छापेमारी कर अंतर जिला गिरोह के एक फरार बदमाश रवि कुमार को धर दबोचने में सफलता पाई है। छापेमारी का नेतृत्व शेखोपुर सराय थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार ने किया।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को नवादा से गिरफ्तार फरार बदमाश को शेखपुरा जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पिछले साल फरवरी माह में शेखुपुर बाजार स्थित एक केनरा बैंक के एटीएम घर में इसी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले अंबारी गांव की एक महिला को झांसा देकर उसके एटीएम को बदलकर उसके बैंक खाता से मोटी रकम अवैध निकासी कर लिया था। उन्होंने बताया कि पीड़िता द्वारा स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस मामले में आरोपी की तलाश पिछले एक साल से पुलिस को थी, लेकिन युवक फरार चल रहा था।

अंतर जिला गिरोह का सदस्य है आरोपी

गिरफ्तार फरार आरोपी एकनार गांव निवासी उमेश सिंह का पुत्र बताया गया है।उन्होंने बताया कि आरोपी के घर पर रहने की पुष्ट सूचना मिलने के बाद यहां से एक पुलिस टीम वहां पहुंची और नवादा जिला के हिसुआ थाना पुलिस के सहयोग से उसे अपने घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अंतर जिला गिरोह का एक सदस्य है।भोले भाले बैंक ग्राहकों को झांसा देकर रुपयों को उड़ाने की घटना को अंजाम दिया करता है।