• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • Kidnapped From Nalanda Recovered From Sheikhpura, Kidnapper Arrested, The Kidnapped Was Kept Hidden In The House, The Incident Happened Due To The Transaction Dispute Of 14 Lakhs

नालंदा से अगवा शख्स शेखपुरा से बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार:घर में छुपाकर रखा था अपहृत को, 14 लाख की लेन-देन विवाद को लेकर हुई वारदात

शेखपुरा14 दिन पहले
बरामद अपहृत।

नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के कमल बीघा गांव से अगवा एक 50 वर्षीय व्यक्ति वीरेंद्र महतो को नालंदा और शेखपुरा जिले के कोरमा थाना पुलिस ने संयुक्त रूप में छापामारी कर पानापुर गांव से बरामद कर ली। जबकि इस घटना में शामिल अपहर्ता मनीष साव को गिरफ्तार कर ली।छापामार दल में कतरीसराय थाना के थाना अध्यक्ष शरद रंजन , एस आई कमलेश सिंह , कोरमा थाना अध्यक्ष नीतीश कुमार और कोरमा थाना के एएसआई मधु वीर के साथ दोनो थाना के सशस्त्र बल शामिल थे।

गिरफ्तार अपहर्ता।
गिरफ्तार अपहर्ता।

इस बाबत कोरमा थाना अध्यक्ष ने बताया कि 14 लाख रुपए की लेन देन को लेकर गत 9 सितंबर को नालंदा जिले के कमल बीघा गांव के वीरेंद्र महतो का अपहरण कर लिया गया था। अपहरण करने के बाद उसे पानापुर गांव निवासी दयानंद साव का पुत्र मनीष साव अपने घर में बंधक बनाकर रखे हुए था। घटना के संबंध में अगवा व्यक्ति के पुत्र ने अपने पिता का अपहरण कर लिए जाने से संबंधित एक प्राथमिकी कतरीसराय थाना में शनिवार विश्वकर्मा पूजा के दिन दर्ज कराई गई।

अपहरण की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कतरीसराय थाना पुलिस रविवार को कोरमा थाना पुलिस के सहयोग से अपहर्ता के घर पर छापामारी कर अगवा वीरेंद्र महतो को सकुशल बरामद कर ली।जबकि घर से ही अपहर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया। अपहृत की बरामदगी के बाद कोरमा थाना पुलिस ने बरामद व्यक्ति को कतरीसराय थाना पुलिस के हवाले कर दी। बाद में नालंदा जिला से पहुंची टीम बरामद व्यक्ति और अपहर्ता को अपने साथ लेते गई। इस बाबत पुलिस ने बताया कि पुलिस को अब तब तक पता नहीं चल पाया है कि रुपयों की लेन देन किस कार्य को लेकर हुई थी।पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

खबरें और भी हैं...