शेखपुरा में रेलकर्मी की पत्नी का अपहरण:अगवा महिला के भाई ने दर्ज कराई प्राथमिकी, पति की पूणे में है पोस्टिंग

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के नर्सरी मुहल्ले से एक 24 वर्षीय महिला का अपहरण कर लिया है। इसको लेकर एक प्राथमिकी बरबीघा थाने में दर्ज कराई गई है। इस संबंध में अगवा महिला के भाई ने नर्सरी मुहल्ले के ही एक युवक कुंदन कुमार यादव को नामजद अभियुक्त बनाते हुए उसके ऊपर बहन का अपहरण बुरी नियत से करने का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपहर्ता नर्सरी मुहल्ले के अनिल कुमार यादव का पुत्र है। जो कि शराब कारोबारी भी है। पुलिस ने बताया कि अगवा महिला की शादी अरियरी थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक के साथ हुई थी। जो वर्तमान में महाराष्ट्र के पूना स्थित रेलवे विभाग में कर्मी के पद पर कार्यरत है। अगवा हुई महिला के पिता नालंदा जिला अंतर्गत सरमेरा थाना क्षेत्र के मूल निवासी है।जो पिछले कुछ वर्षों से नगर के नर्सरी मौहल्ला में अपना मकान बनाकर रह रहे है।

पुलिस ने बताया कि महिला कुछ दिन पहले अपने ससुराल से इलाज कराने के नाम पर बरबीघा शहर आई थी। यहीं घात लगाए युवक ने उसका अपहरण कर अपने साथ ले भागा। अगवा महिला को दो बच्चे भी है।जिसमे एक 5 साल का पुत्र और एक 4 साल की पुत्री है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद गुरुवार को पुलिस युवक के घर पर छापामारी की है। लेकिन न तो अगवा महिला की बरामदगी हो सकी और न अपहर्ता को गिरफ्तार किया जा सका।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक फरार बताया गया है।उधर अन्य सूत्रों ने इस मामले को प्रेम प्रसंग बताया है।पुलिस अगवा महिला की बरामदगी के लिए अन्य कई जिलों की पुलिस को सूचित की है।