जयमाला के दौरान विवाद में दूल्हे के भाई को पीटा:शेखपुरा में बारात में मारपीट, वाहनों का शीशा तोड़ा, सिर भी फूटा

शेखपुरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के महब्बतपुर गांव में बीती रात पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत नया बीघा हमेली गांव से आई बारात में देर रात्रि जयमाला के दौरान उत्पन्न विवाद के क्रम में बारातियों और शारातियों के बीच जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई।

मारपीट की घटना में दूल्हे नृपेंद्र का सहोदर बड़ा भाई मुरलीधर पासवान , 35 वर्ष बुरी तरह घायल हो गया। घटना में युवक का सिर बुरी तरह फट गया और ईट पत्थर लगने से एक आंख के निकट जबरदस्त चोट भी लगी।

घायल युवक को इलाज हेतु स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक ने बताया कि घटना मंगलवार की तड़के सवा तीन बजे घटी। घटना में बारातियों द्वारा लाए गए कई वाहनों का ईट पत्थर से शीशा भी तोड़कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घटना के संबंध में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में लड़की ललिता कुमारी के पिता भोला पासवान , मुन्नी पासवान ,मिथलेश पासवान , शंभू पासवान , अखिलेश यादव , संजय महतो सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

इस मामले में आरोपियों के ऊपर जानलेवा हमला कर बुरी तरह घायल करने , वाहनों का शीशा तोड़ने और छिनतई का आरोप लगाया गया है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।