शेखपुरा में प्रेमी जोड़े की परिजनों ने कराई शादी:कोर्ट मैरेज के बाद मंदिर में भी शादी की, मिस्ड कॉल से शुरू हुआ था प्यार

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा में स्थानीय नगर परिषद क्षेत्र के महादेव नगर मोहल्ला में परिजनों ने प्रेमी-प्रेमिका की शादी करा दी। शुक्रवार को सिविल कोर्ट में दोनों परिवार की रजामंदी से कोर्ट में शादी हुई। इसके बाद प्रेमी जोड़े ने मंदिर में भी शादी की।

सरयु दास के बेटे अरुण कुमार (25) और सदर प्रखंड अंतर्गत कोरमा थाना क्षेत्र के चाड़े गांव निवासी बसंत दास की बेटी निशा कुमारी (23) के बीच अफेयर था। कुछ साल पहले मोबाइल के मिस्ड कॉल से एक दूसरे के बीच जान पहचान होने के बाद दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे। प्यार ने इस कदर परवान चढ़ गया कि दोनो आपस में घटों मोबाइल पर बातचीत करने के साथ - साथ वीडियो कॉलिंग कर आमने सामने बात करने लगे।

गले में माला डालती प्रेमिका।
गले में माला डालती प्रेमिका।

दोनों परिवार ने बातचीत की

एक दो साल तक परिवार वालों को इन दोनो के प्यार के बारे में कोई खबर नहीं लगी। लेकिन हाल के दिनों में लड़की के मां बाप को इसकी भनक लग गई। जानकारी मिलने के बाद लड़की ने उसी लड़के के साथ शादी रचाने की बात कही। इस बात को लेकर लड़की के माता पिता लड़के के परिवार वालों से इस संबंध में बातचीत की। लड़का भी अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचाने की बात पर अड़ा था।

परिजनों के साथ वर-वधु।
परिजनों के साथ वर-वधु।

कोर्ट के बाद मंदिर में शादी

दोनों ने परिवार वालों की सहमति से शुक्रवार को शेखपुरा सिविल कोर्ट में प्रेमी और प्रेमिका कोर्ट मैरिज किया ।उसके बाद यहां से थोड़ी दूरी स्थित मंदिर में जाकर आपस में एक दूसरे के गले में फूल माला डालकर शादी रचा ली।

मोबाइल के मिस कॉल से हुए प्यार और उसके बाद कोर्ट मैरिज और फिर मंदिर में शादी के इस मामले को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी मंदिर परिसर में जुटे। मंदिर में शादी रचाने के बाद अरुण कुमार ने कहा कि प्रेम संबंध के बाद परिवार वालों की सहमति से दोनों ने शादी किया है। इसमें किसी का कोई दबाव नहीं है।