बैट्री चोर गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार:चेवर्लेट कार पर सवार थे सभी बदमाश, पांच कूदकर भागने में हुए सफल

शेखपुरा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा जिले के करंडे थाना पुलिस ने चेवाड़ा थाना पुलिस के सहयोग से चेवाड़ा - सिकंदरा मुख्य सड़क मार्ग से होकर शेखपुरा शहर की तरफ जा रहे एक चेवरलॉट कंपनी के लग्जरी कार पर सवार मोबाइल कंपनी के टावर का बैटरी खोलने वाले गिरोह के एक बदमाश को रंगेहाथ धर दबोचा। जबकि कार पर सवार अन्य पांच लोग कूद कर निकल भागने में सफल हो गए। गिरफ्तार बदमाश की पहचान निकटवर्ती जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मपुर गांव निवासी भाषों राम के पुत्र रमेश मिस्त्री के रूप में हुई है।

जबकि, कार से कूदकर भाग निकलने में सफल पांच बदमाशों में तीन जमुई जिले के गोकुल गांव और 2 कुमार गांव के निवासी के रूप में चिन्हित किया गया है।इस बाबत करंडे थाना के पुलिस अवर निरीक्षक नीतीश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक JH 09Q1400 नंबर की लाल रंग की चेवरलेट कार पर टावर कंपनी के बैटरी चोर गिरोह के आधा दर्जन बदमाश जमुई से शेखपुरा की तरफ जा रहे है।

इसकी सूचना मिलते ही उन्होंने चेवाड़ा थाना से सहयोग लेकर उस कार को दोनो तरफ के रास्ते घेर लिया। चेवाड़ा थाना के समीप सड़क पर पुलिस नाकाबंदी देखकर कार चालक कार को पुनः पीछे मोड कर सिकंदरा की तरफ लौटने लगा। इसी क्रम में कार पर सवार 5 लोग कूदकर निकल भागे। कार को उकसी गांव के समीप खदेड़कर पकड़ लिया गया।

कार की तलाशी लेने के दौरान जियो कंपनी के टावर की तीन बैटरियों के अलावा बैटरी खोलने का कई कल पुर्जा बरामद किया गया है। कार और बैटरियों के अलावा अन्य सामानों को पुलिस ने जब्त कर ली है। जबकि गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।