शेखपुरा में डायन बताकर महिला को बेरहमी से पीटा:पड़ोसी की बेटी रहती है बीमार, जादू-टोना करने का आरोप लगा महिला और उसके पति को बेरहमी से पीटा

शेखपुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा के सुदूरवर्ती चेवाड़ा प्रखंड अंतर्गत पड़ने वाले करंडे थाना क्षेत्र के अस्थावा गांव में एक पक्ष के लोगों ने अपने पड़ोसी की पत्नी को डायन बताकर महिला और उसके पति के साथ मारपीट की। मारपीट में घायल दंपति स्थानीय थाना पहुंचकर रविवार को पुलिस से एक लिखित शिकायत की है।

प्रभारी थाना अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि अस्थावां गांव के दिलीप यादव द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में अपने पड़ोसी सुरेश मांझी और उसके परिवार वालों के ऊपर डायन कहकर प्रताड़ित करने तथा मारपीट कर घायल कर देने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सुरेश मांझी सहित नौ लोगों को डायन अधिनियम के तहत अभियुक्त बनाया गया है।

पीड़ित ने मुकदमे में उल्लेख किया है कि वह पूरे गांव में अकेले एक घर है। जो बाहर से आकर बसे हैं। जबकि अभियुक्त पक्ष के लोगों की गांव में बहुलता है। उसके पड़ोसी की पुत्री बीमार रहा करती है। इसको लेकर लड़की के परिवार वाले मेरी पत्नी को डायन बता कर तंत्र मंत्र से बीमार कर देने का आरोप लगा कर मारपीट, गाली-गलौज की घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की से सूचना नहीं है।

खबरें और भी हैं...