शेखपुरा में चोरी का फुटेज CCTV में कैद:आइरन इंडस्ट्रीज के गोदाम में घुसकर एक लाख की चोरी, इंडस्ट्रीज मालिक ने दर्ज कराया मुकदमा

शेखपुरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा शहर के स्टेशन रोड स्थित एक आयरन इंडस्ट्रीज के गोदाम में घुसकर चोरों ने लगभग एक लाख रुपए मूल्य के लौह सामग्री को चुरा लिया। इस चोरी की घटना की भनक गोदाम मालिक अंजनी कुमार को शनिवार को तब लगी । जब वे आवश्यक कार्य से दोपहर बाद गोदाम में घुसे ।

गोदाम में लोहे का सामान बिखरा पाया और कई कीमती लोहे की चादर गायब पाया। गोदाम में चोरी की आशंका के बाद इंडस्ट्रीज मालिक गोदाम के रास्ते में लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया। तब उनकी नजर फुटेज में चोर पर पड़ी। जो बीती मध्य रात्रि पौने दो बजे गोदाम का दीवार फांदकर गोदाम में रखे कई कीमती लोहे के चादरों को निकाल कर चुरा लिया। इस संबंध में पीड़ित द्वारा नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इसमें उसी मुहल्ले के राजेश कुमार खन्ना के दो पुत्रों हिमांशु कुमार और प्रियांशु कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया है। सीसीटीवी कैमरा के फुटेज में एक चोर प्रियांशु कुमार का चेहरा साफ झलक रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। जबकि घटना के बाद आरोपी भूमिगत हो गए है।पुलिस द्वारा इस दिशा में अब तक कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण व्यवसाई में रोष व्याप्त है।