शराब ढुलाई करते दो बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार:खदेड़कर पुलिस ने दोनों को पकड़ा, शराब और बाइक को पुलिस ने किया जब्त

शेखपुरा2 महीने पहले

गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर कोरमा थाना पुलिस ने दो बाईक सवार शराब तस्करों को बड़ी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई। छापामारी का नेतृत्व कोरमा थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक नीतीश कुमार ने किया।

इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक बाईक पर सवार होकर दो तस्कर शराब की एक बड़ी खेप शेखपुरा शहर की तरफ किसी शराब अड्डे पर पहुंचाने जा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम दोनो बदमाशों का पीछा करने लगी।पुलिस को पीछा करते देख दोनो बदमाश बाईक को तेज गति से नगर थाना क्षेत्र के कुंडा -पथरैटा गांव की तरफ लेकर भागने लगे। पीछा करती हुई पुलिस दोनो तस्करों को रंगेहाथ खदेड़ कर धर दबोचा। गिरफ्तार तस्करों के यहां से एक थैले में बड़ी मात्रा में शराब मिला। जबकि पुलिस ने उनके यहां बरामद शराब और बाईक को जब्त कर ली।

गिरफ्तार तस्करों की पहचान चुन्नीपुर गांव निवासी श्याम सुंदर यादव के पुत्र रविंद्र यादव और उसी गांव के मल्हू यादव के पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है।गिरफ्तार तस्करों के विरुद्ध स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।जबकि उन्हे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...