• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • Remove Encroachment Campaign In Sheikhpura For The Third Consecutive Day, Goods Of 16 People Seized, Fine Of Rs 17000 Was Collected

शेखपुरा में लगातार तीसरे दिन चला अतिक्रमण हटाओ अभियान:16 लोगों का सामान जब्त, 17000 रुपए का जुर्माना वसूला गया

शेखपुरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा शहर में शनिवार को तीसरे दिन भी नगर परिषद प्रशासन द्वारा नगर की सड़कों से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात रंजन के नेतृत्व में में भारी पुलिस बल ने शहर के दल्लू चौक से गिरिहिंडा चौक , बुधौली चौक तक सड़क और फुटपाथ से अतिक्रमण हटाया। इस अभियान में फुटपाथ का अतिक्रमण करने के आरोप में शहर की 16 दुकानदारों का ठेला ,गुमटी और सामानों को जब्त कर लिया गया। जबकि कई लोगों के कई सामानों को घटना स्थल पर ही नष्ट कर दिया गया।

इस दौरान नगर परिषद प्रशासन द्वारा जेसीबी मशीन का भी उपयोग जगह जगह किया गया। इस बाबत नप के कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि अभियान के दौरान आज 17000 रुपए का जुर्माना भी वसूल किया गया। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में सोमवार को फिर से सघन अभियान चलाया जायेगा। अतिक्रमण करियों को एक बार फिर अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी गई है।

बता दें कि फुटपाथी दुकानदारों के साथ साथ बाजार के मुख्य दुकानदार और सब्जी फल के ठेला वालों द्वारा सड़क पर अपना बाजार पसार दिए जाने के कारण बराबर शहर में जाम की स्थिति बनी रहती है। वाहनों का गुजरना दूर आम राहगीर को पैदल सड़क पार करना मुश्किल हो जाया करता है। अधिकांश लोगों नगर परिषद की इस कारवाई की सराहना की है।साथ ही बराबर शहर में इस तरह का अभियान चलाने की मांग की।

खबरें और भी हैं...