• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • Sheikhpura Youth Missing From Moving Train, Was Returning Home From Bangalore, Disappeared Midway; Father Pleaded With The Administration

चलती ट्रेन से लापता हुआ शेखपुरा का युवक:बेंगलुरु से घर लौट रहा था, बीच में ही हुआ गायब; पिता ने प्रशासन से लगाई गुहार

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा स्थानीय नगर परिषद के कमासी गांव निवासी सुनील महतो का 20 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार पिछले 10 अगस्त से विजयवाड़ा और चंद्रपुरा रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन से लापता है। परिजन द्वारा काफी खोजबीन किया गया। लेकिन कोई पता नहीं चलने के बाद पीड़ित परिजन ने स्थानीय जीआरपी थाना के साथ-साथ स्थानीय जिला प्रशासन के अधिकारी को आवेदन सौंपकर अपने पुत्र की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

लापता युवक की फाइल फोटो।
लापता युवक की फाइल फोटो।

उधर युवक के लापता होने के बाद घर परिवार वाले काफी मायूस है। इस बाबत पीड़ित सुनील महतो ने कहा कि उनका 20 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार बेंगलुरु में रखकर मिक्चर कंपनी में काम करता था। गत 9 अगस्त को वह घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान अपने पिता से 1000 रुपया ऑनलाइन भेजने की मांग की। जिस पर पिता सुनील महतो ने अगले दिन ऑनलाइन पैसे भेजने की बात कही। इसके बाद अगले दिन 10 अगस्त को विजयवाड़ा और चंद्रपुरा रेलवे स्टेशन के बीच से मनीष लापता हो गया।

इस संबंध में पीड़ित सुनील महतो ने कहा कि अपने दोस्त के साथ ट्रेन से मनीष बिहार लौट रहा था ।इसी बीच 10 अगस्त की सुबह 4 बजे जब उसके दोस्त उसे ट्रेन में अपने सीट पर नहीं देखा। तब काफी खोजबीन किया और जब कुछ पता नहीं चल सका तो मनीष के पिता को फोन पर उसके पुत्र के लापता होने की सूचना दी। पिता ने भी काफी खोजबीन किया। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद पीड़ित सुनील महतो ने स्थानीय जीआरपी और जिला प्रशासन के वरीय अधिकारी को आवेदन सौप कर अपने पुत्र की सकुशल बरामदगी की मांग किया है। पुत्र की सूचना नहीं होने पर घरवाले काफी परेशान है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...