• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • The Accident Happened Due To Current Coming In The Table Fan Kept In The House, The Current Flowed As Soon As It Was Turned On

शेखपुरा में करंट लगने से बच्ची की मौत:घर में रखे टेबल फैन में करंट आने के कारण हुआ हादसा, ऑन करते ही प्रवाहित हो गया करंट

शेखपुरा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा जिले के चेवाड़ा प्रखंड अंतर्गत करंडे थाना क्षेत्र के कुरमुरी गांव में एक छह वर्षीय बालिका की मौत बिजली का करंट लगने से शनिवार की देर शाम हो गई। सूत्रों ने बताया कि घर में रखे टेबल फैन में करंट आ जाने के कारण फैन चालू करने के दौरान का शरीर करंट युक्त पंखे से स्पर्श हो गई। मौके पर बालिका की मौत हो गई। मृतका की पहचान गांव के मेघन मांझी की पुत्री सोनाली कुमारी के रूप में हुई।

घटना के बाद मृत बालिका के परिवार वालों ने उसकी लाश को गांव के ही श्मशान में गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया। घटना के बाद मृत बालिका के परिवार वालों का रोते रोते बुरा हाल हो गया है। इस घटना के संबंध में प्रभारी थाना अध्यक्ष सह सहायक पुलिस अवर निरीक्षक आलोक कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में पीड़ित परिवार द्वारा स्थानीय थाना में कोई भी लिखित आवेदन सौंपा नहीं गया है।उन्होंने बताया कि घटना की सूचना उन्हें मिली है। यदि उसके परिजन इस संबंध में यूडी केस अंकित कराना चाहेंगे तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। घटना के बाद गांव के उक्त टोले में मातम पसरा हुआ है।