शेखपुरा में नदी पुल पर बने रेलिंग से टकराई बाइक:सवार दो युवक घायल, तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा; एक गंभीर हालत में पावापुरी रेफर

शेखपुरा2 महीने पहले

शेखपुरा में गुरुवार के दिन जिले के बेलौनी-घाटकुसुंभा मुख्य सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार के कारण बाइक नदी पुल के किनारे रेलिंग से टकराई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों घायल युवकों को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की पहचान निकटवर्ती लक्खीसराय जिले के बीरपुर थानांतर्गत निजामपुर गांव निवासी सुनील पासवान के 20 वर्षीय पुत्र कौशल कुमार एवं उसी गांव के बिनोद पासवान के 28 वर्षीय पुत्र अजय कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बाइक पर सवार होकर नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के चेरो गांव से अपना गांव निजामपुर बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार से बाइक होने के कारण घाट कुसुंभा गांव के समीप हरोहर नदी के ऊपर बने नदी पुल पर बाइक अनियंत्रित होकर पुल किनारे बने रेलिंग से टकरा गई। इसके कारण दोनों घायल हो गए। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक कौशल कुमार की हालत गंभीर रहने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे पावापुरी रेफर कर दिया गया है। घटना में बाईक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उधर कोरमा थाना क्षेत्र के घाट कुसुंभा गांव में बाईक पर सवार होकर पीडीएस डीलर के यहां से राशन लाने जा रहे एक युवक अमरजीत कुमार , 18वर्ष ने सड़क किनारे बिजली खंभे में ठोकर मार दी। जिसमे वह बुरी तरह घायल हो गया।घायल युवक रामोतार महतो का पुत्र बताया गया है।

खबरें और भी हैं...