शेखपुरा में शराबी ने जमकर मचाया उत्पात:शराब पीकर बदमाशों ने दुकानदार और राहगीरों को पीटा, जमकर की तोड़फोड़

शेखपुरा2 महीने पहले
शेखपुरा में शराबी ने जमकर मचाया उत्पात

शेखपुरा में बीती रात्रि एक शराबी ने अपने आधा दर्जन सहयोगियों के साथ मिलकर दुकानदार और राहगीरों पर जमकर डंडा बरसाया। मामले जिले के बरबीघा नगर क्षेत्र के अर्जुन टॉकीज के समीप का है।जहां बदमाशों ने एक अंडा दुकानदार के ठेले पर रखे अंडों को लाठियों से फोड़कर बर्बाद कर दिया। जबकि कई दुकानदारों के दुकान पर पहुंचकर तोड़ फोड़ किया। साथ ही इस घटना के विरोध करने पर उन्हें लाठियों से पिटाई कर डाली।

इस दौरान रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार और राहगीरों की भी लाठियो से पिटाई करते आगे बढ़ता गया। यहां तक कि एक महिला जो हाल में ही ऑपरेशन करवाई थी। उसे भी धक्के देकर जमीन पर पटक दिया। कुछ देर तक बाजार में इन बदमाशों के आतंक के कारण सन्नाटा छा गया। प्रत्यक्षदर्शियों और पीड़ितों ने बताया कि लगभग 6 फीट लंबा हट्टा कट्टा शख्स, गंजी पहने सिर पर पगड़ी बांधे बेखौफ होकर भद्दी भद्दी गाली दिए जा रहा है और कह रहा था जहां जाना है जाओ….चांदी यादव नाम है मेरा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि ये लड़का पागलों की तरह आया और करीब करीब सभी दुकानदारों को बेरहमी से पीटता चला गया। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने रात ने ही सड़क भी जाम कर दिया । बाद में पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटाया इस पूरे घटनाक्रम को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है । लोगों का मानना है कि इस तरह की घटना पहले कभी भी शहर में नहीं हुई थी। पीड़ितों का कहना था कि चांदी यादव शराब पी रखा था। उधर घटना के बाद बरबीघा थाना पुलिस ने शहर के नारायणपुर नर्सरी मुहल्ले में छापामारी कर एक युवक सोनू कुमार को शराब के नशे में गिरफ्तार कर ली। इस बाबत पुलिस अवर निरीक्षक नीतीश कुमार ने बताया कि घटना के संबंध नारायणपुर नर्सरी मौहल्ला निवासी कुख्यात शराब तस्कर व बदमाश चांदी यादव और उसके अज्ञात सहयोगियों के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि चांदी यादव की तलाश की जा रही है और उसकी गिरफ्तारी हेतु उसके छुपने वाले ठिकानों पर लगातार छापामारी की जा रही है। बता दे कि चांदी यादव के विरुद्ध स्थानीय थाना में कई प्राथमिकी दर्ज है और कई बार वह जेल जा चुका है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान की जा रही है कि घटना के दौरान चांदी यादव के साथ यह शामिल था या नही।