शेखपुरा में स्कूली छात्रों के बीच जमकर मारपीट:घर लौट रहे छात्र को घेर कर पीटा, घायल छात्र को अस्पताल में कराया गया भर्ती

शेखपुरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शेखपुरा में स्कूली छात्रों के बीच जमकर मारपीट। - Dainik Bhaskar
शेखपुरा में स्कूली छात्रों के बीच जमकर मारपीट।

शेखपुरा जिले बरबीघा शहर स्थित बरबीघा हाई स्कूल में शुक्रवार के दिन स्कूली छात्र गण आपसी विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए।छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई । इसी क्रम में एक पक्ष के छात्रों ने एक अनजान छात्र को घेरकर पिटाई कर दी । मारपीट करने का आरोप नर्सरी मोहल्ला के छात्रों पर लगा है। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया है कि बरबीघा हाई स्कूल में एग्जाम चल रहा था। नर्सरी मोहल्ला और सर्वा गांव के छात्र के बीच कहासुनी हो गई। नर्सरी मोहल्ला के एक छात्र ने सर्वा के छात्र की पिटाई कर दी। विवाद बढ़ गया। दोनों तरफ से छात्रों ने अपने अपने पक्ष में छात्रों को जुटाया । फिर दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई।

इसी दौरान हाई स्कूल से पढ़ाई करके निकटवर्ती नालंदा जिला अंतर्गत सरमेरा प्रखंड के प्यारेपुर निवासी हरि शंकर ,16 वर्ष नामक छात्र अपना घर वापस लौट रहा था। तभी उसे अर्जुन सिनेमा हॉल के पास घेरकर कई छात्रों ने बेरहमी से मारपीट किया है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

छात्र के सिर पर गंभीर चोट लगी है। उसका इलाज किया जा रहा है। इस बाबत बरबीघा थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक मो असलम खान ने बताया कि छात्र गण आपस में विवाद के बाद मारपीट की। जिसमे एक छात्र घायल हो गया है।जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।लेकिन घटना के संबंध में कोई लिखित शिकायत अब तक किसी के द्वारा नही किया गया है।

खबरें और भी हैं...