शेखपुरा में दुकान संचालक की मौत:ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, होमियोपैथ डाक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ा

शेखपुरा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा में रविवार को मौत ही मौत का मंजर रहा । सड़क हादसे में सुबह से लेकर शाम तक लोगों के मरने की खबर आती रही। विभिन्न हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई है। जिले के बरबीघा शहर में दया होमियो नाम से प्रसिद्ध होम्योपैथिक दुकान के संचालक दया प्रसाद , 46 वर्ष की भी बरबीघा - बिहार शरीफ एनएच पर गिलानी के पास हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा दोपहर बाद हुई। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि दया होमियो के संचालक बिहार शरीफ रोड में बाइक से जा रहे थे इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया ।

गिलानी के पास हुए हादसे में स्थानीय लोगों ने पहल की। बरबीघा में रहे प्रसिद्ध उच्च विद्यालय के शिक्षक राजनीति प्रसाद ने कई लोगों को खबर किया। स्थानीय सारे थानों को भी उन्होंने फोन किया। वहां से पुलिस आई और घायल को वहां से उठाकर सदर अस्पताल बिहार शरीफ में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई ।

परिवार वालों को इसकी सूचना दी गई परिवार के लोग पहुंच गए हैं । वहीं रविवार को पांच लोगों की मौत अलग-अलग हादसे में होने की सूचना है। फरीदपुर गांव में ट्रक के बीच टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हुई तो हंसा पुर गांव में एक बच्चे की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं करंट लगने से लोदीपुर में एक व्यक्ति की मौत की सूचना है तो तबीयत खराब होने से एक महिला की भी मौत हो गई। घटना की खबर पूरे शेखपुरा जिले में आग की तरह फैल गई।