शेखपुरा में जब्त विदेशी शराब से भरा पिकप दुर्घटनाग्रस्त:दो पुलिसकर्मी और चालक घायल, सैकड़ों बोतलें फूटकर हुईं नष्ट

शेखपुरा2 महीने पहले

शुक्रवार की शाम जिले के शेखपुरा - बरबीघा मुख्य सड़क मार्ग पर पुलिस द्वारा तस्करों के पास से जब्त किए गए 115 कार्टन विदेशी शराब से भरा पिकप भान अचानक दुर्घटना ग्रस्त होकर सड़क किनारे पलट गया।

घटना के दौरान वाहन पर सवार दो पुलिसकर्मी और वाहन का चालक घायल हो गया।जबकि घटना के बाद बीच सड़क पर विदेशी शराब से भरे सैकड़ों बोतल गिर गया। जिसके कारण शीशे का बोतलें फूट गया और शराब सड़क पर बहकर बर्बाद हो गया। घटना के दौरान घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गई।बता दें कि बीती देर रात्रि बरबीघा थाना पुलिस ने टेक्निकल सेल टीम की सहायता से श्रीकृष्ण चौक के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाकर 115 कार्टन विदेशी शराब से भरे एक पिकप भान और एक लग्जरी कार सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार की थी।

पुलिस के द्वारा बरामद विदेशी शराब की खेप को बरबीघा थाना से शेखपुरा कोर्ट में प्रस्तुत करने के लिए भेजा गया था।वहीं शराब को कोर्ट में प्रस्तुत कर पिकअप गाड़ी के साथ बरबीघा लाया जा रहा था । इसी बीच शेखपुरा - बरबीघा रोड में पिकअप गाड़ी हाथियावा ओपी क्षेत्र के फरीदपुर गांव के निकट दुर्घटना का शिकार हो गई और बीच रोड पर गाड़ी पलट गया।गाड़ी पलटने के बाद उस पर सवार पुलिसकर्मी और चालक को चोट लगी है।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि पुलिस के चालक के द्वारा पिकअप गाड़ी को लाया जा रहा था । तभी पीछे से आ रहे वाहन भी दुर्घटना का शिकार होते होते बच गए । इस संबंध में बरबीघा थाना सह पुलिस निरीक्षक अध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि बरामद शराब को कोर्ट में प्रस्तुत करने के लिए भेजा गया था । वही संतुलन बिगड़ने से यह हादसा हुआ है। किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है।

खबरें और भी हैं...