शेखपुरा में 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद:झारखंड से दो लग्जरी कार में शराब भरकर ला रहे थे, पुलिस ने किया बरामद; 5 तस्कर गिरफ्तार

शेखपुरा5 महीने पहले
शेखपुरा में 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद। - Dainik Bhaskar
शेखपुरा में 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद।

शेखपुरा के एसपी कार्तिकेय शर्मा के द्वारा गठित विशेष टीम झारखंड से दो लग्जरी कार पर विदेशी शराब ला रहे पांच तस्करों को बीती रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है। सभी विदेशी शराब को दो कार से लाया जा रहा था। एक कार पर 17 कार्टन और दूसरे कार पर 13 कार्टन विदेशी शराब लदा था। दोनों कार को जब्त कर लिया गया है। यह कार्रवाई सिरारी ओपी क्षेत्र में किया गया है।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि झारखंड से 2 कार पर विदेशी शराब लाने का काम किया जा रहा था। 5 शराब के तस्कर इसमें संलिप्त थे। पुलिस को गुप्त सूचना मिली। इस पर व स्पेशल टीम को लगाया गया। स्पेशल टीम ने घेराबंदी की और दोनों कार को रोका। दोनों कार से 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई । दोनो कार से बरामद विदेशी शराब किंग गोल्ड ब्रांड का चंडीगढ़ का बना है। 5 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए 5 तस्कर का नाम नंदलाल यादव , प्रीतम कुमार यादव , सन्नी कुमार साह, सूरज झा सभी बांका जिला के रहने वाले है। जबकि आशीष शाह झारखंड के देवघर जिला का निवासी है।

सूत्रों ने बताया कि दोनो कार पर शराब की खेप लेकर महसार गांव की तरफ से तस्कर लेकर आ रहे थे। इस बाबत सिरारी ओपी अध्यक्ष महेश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर गण विदेशी शराब की खेप झारखंड के जामताड़ा जिला से लेकर यहां आ रहे थे। पुलिस ने बरामद विदेशी शराब की खेप और दोनो लग्जरी कार को जब्त कर ली। जबकि गिरफ्तार पांचों तस्कर के विरुद्ध नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की है। गिरफ्तार तस्करों को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मालूम हो कि एसपी कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में इस जिले में दूसरे राज्यों से पहुंचने वाले बड़ी बड़ी विदेशी शराब की खेप को पकड़ा जा रहा है।