शेखपुरा में करंट लगने से महिला की मौत:आंधी और बारिश में टूटकर जमीन पर गिरी हाईटेंशन तार, चपेट में आने से झुलसी महिला

शेखपुरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

शेखपुरा में शनिवार की मध्य रात्रि आंधी और पानी से बिजली का तार गिरने के कारण उसकी चपेट में आने से एक महिला की भी जान चली गई। शनिवार को आधी रात को आंधी और पानी का हाल रहा। इस वजह से मौसम का मिजाज बदला है। इसी बीच शेखपुरा नगर परिषद के जमालपुर मोहल्ला में कारू महतो उर्फ जंगली महतो की पत्नी 50 वर्षीय सुमा देवी की मौत बिजली का करंट लगने से हो गई। इस संबंध में परिवार वालों ने बताया कि आंधी और बारिश के बाद रविवार की अहले सुबह में महिला अपने मवेशी को देखने के लिए निकली थी। इसी बीच जमालपुर कंधा में रोड पर गिरे 440 बोल्ट के बिजली तार के चपेट में महिला आ गई और करंट लग गया। मौके पर ही महिला ने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

आज सुबह सुबह में जब लोगों ने महिला की लाश देखी तो दंग रह गए। घटना के बाद बाद पुलिस विभाग को भी सूचना दी गई है और बिजली विभाग को भी इसकी सूचना दी गई है। स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा मृतक महिला के परिवार को मुआवजा देने की मांग की जा रही है।

इस घटना में जहां करंट लगने से महिला की मौत हो गई । म करंट की चपेट में जब महिला आई तो कुत्ते ने बचाने का प्रयास किया। वही कुत्ते के भौंक कर शोर मचाने के बाद लोगों का ध्यान उधर गया तो लोग उधर गए देखें कि महिला की मौत हो चुकी है । घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मृत महिला की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दी। घटना की खबर मिलने के बाद नगर परिषद और विधुत विभाग के लोग भी जमालपुर मौहल्ला पहुंचकर आंधी - पानी के कारण बिजली के तार टूटने के कारण महिला की हुई मौत का जायजा लेने में जुट गए।

खबरें और भी हैं...