• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • Youth Injured After Being Hit By Train In Sheikhpura, Refer To Patna In Critical Condition, The Lower Part Of The Young Man's Right Hand Was Cut From The Knee

शेखपुरा में ट्रेन से कटकर युवक घायल:गंभीर अवस्था में पटना रेफर, युवक के दाहिना हाथ के केहूनी से नीचे का हिस्सा कटा

शेखपुरा3 महीने पहले

शेखपुरा में किऊल-गया रेलखंड पर हसनगंज रेलवे गुमटी से लगभग 500 मीटर पश्चिम रेल पटरी के पास एक घायल युवक मिला। युवक काे बेहोशी की अवस्था में बीती रात खेत से अपनी फसल को देखकर लौट रहे किसानों ने उठाकर सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया। घायल युवक की जेब से कागज का एक टुकड़ा मिला। इसमें कई लोगों का मोबाइल नंबर लिखा मिला। उन्हीं मोबाइल नंबरों पर संपर्क किए जाने के बाद घायल युवक की पहचान इसी जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलाव गांव निवासी रामेश्वर मल्लिक के पुत्र डबलू कुमार के रूप में हुई।

सूत्रों ने बताया कि युवक का दाहिना हाथ केहूनी से नीचे ट्रेन से कटकर झूल रहा था। उसका प्राथमिक उपचार सदर अस्पताल में किए जाने के बाद बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया गया। युवक के बेहोश रहने के कारण युवक के ट्रेन से कटने की घटना के बारे में विस्तृत पता नही चल पाया है।

सूत्रों ने बताया कि हसनगंज मुहल्ले के किसान गण अपनी खेत में लगी सब्जी की फसलों को देखकर बीती रात्रि घर लौट रहे थे ।तब इस युवक को रेल पटरी पर बेहोशी की अवस्था में पड़ा पाया था। घायल युवक के ललाट पर चोट का निशान पाया गया है। युवक की हालत नाजुक बताई गई है।युवक किस ट्रेन से कटा इसकी भी जानकारी लोगों को नहीं मिल पाई है।

खबरें और भी हैं...