सीतामढ़ी में दादी-पोते पर गिरी घर की दीवार:सोए अवस्था में हुआ हादसा, घटनास्थल पर ही 5 वर्षीय पोते की दबकर मौत

सीतामढ़ी2 महीने पहले

सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर में सोए अवस्था में दादी और पोते के उपर घर का दीवार दीवार गिरने से दबकर पोते की दर्दनाक मौत हो गई। वही दादी गंभीर रूप से घायल है। जिसके इलाज के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के कौड़ियां लालपुर वार्ड नंबर 6की है। जहां बुधवार के देर रात दादी और पोता एक साथ सोए थे। इसी दौरान घर की दीवार दोनो पर गिर गई। जिससे बच्चे की घटनास्थल पर ही बच्चे की दबने से मौत हो गई। वही बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल है।

मृत बच्चे कि पहचान स्थानीय गांव निवासी मुकेश राय के 5वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार के रूप में की गई है। वही जख्मी महिला की पहचान 60वर्षीय फूलो देवी के रूप में की गई है। घटना के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया। चारों तरफ के लोग घटनास्थल पर एक जुटे हुए। वही सूचना पर कौडिया लालपुर पंचायत के मुखिया अवधेश साह समेत अन्य लोग घटनास्थल पहुंचे।

मुखिया ने बताया की प्रत्येक दिन की तरह दोनो एक साथ सोए थे। घर पुराना होने की वजह से दीवार गिर गया। जिसमें दबकर 5वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। उसके दादी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है। बतादे कि हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो -रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...