शादी का झांसा देकर आरोपी करता था यौन शोषण:पिता के मरने के बाद लड़की ने शादी का बनाया दबाव, आरोपी ने शादी से किया इनकार

सीतामढ़ी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की के साथ शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। उक्त मामले को लेकर सुरसंड थाने में पीड़ित लड़की के द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई। इसमें थाना क्षेत्र के कुंडा गांव निवासी शकील मंसूरी को नामजद किया गया है। लड़की ने आरोप लगाया है कि अपने माता पिता के साथ हुआ हैदराबाद में रहती थी। जबकि आरोपी लड़का मुंबई में रहता है।

मिली जानकारी के अनुसार 2017 में हैदराबाद स्थित उसके घर पर पहुंचकर आरोपी लड़का द्वारा शादी का प्रलोभन दिया गया। वहीं इस बहाने उसे घुमाने के लिए अपने साथ मुंबई ले गया। इस दौरान पीड़ित लड़की के साथ कई बार आरोपी के द्वारा शारीरिक संबंध भी बनाया गया। दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित लड़की ने बताया कि वर्ष 2019 में उसके पिता की कैंसर से मौत हो गई। इसके बाद पीड़ित लड़की ने आरोपी लड़के से शादी करने का दबाव बना रही थी।

इसके बाद लड़का ने शादी से इनकार कर दिया। इस संबंध में स्थानीय सुरसंड थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर सुरसंड थाना अध्यक्ष नवलेश आजाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़िता ने बताया कि पिछले 5 वर्षों से आरोपी यौन शोषण करता रहा था।