सीतामढ़ी में हनुमान मंदिर के पुजारी की मौत:करंट लगने से गई जान; आक्रोशित लोगों ने लगाया बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

सीतामढ़ी2 महीने पहले
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

सीतामढ़ी शहर के प्रसिद्ध बउआ हनुमान मंदिर के पुजारी की करंट लगने से बुधवार के साम मौत हो गई है। बता दें कि बउआ हनुमान मंदिर पूर्व से विवादित रहा है। दो पक्षों के बीच इसको लेकर हमेशा ताना तनी रहता है। इस दौरान आज मंदिर के पुजारी की लाउडस्पीकर के माइक में करंट लगने से हो गई। मृतक की पहचान जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के कोठिया राय गांव निवासी कृष्ण मोहन झा के रूप में की गई है।

विगत नौ महीने से मेहसौल ओपी थाना क्षेत्र के स्टेशन से सटे प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में पुजारी का काम करते थे। स्थानीय लोगो के द्वारा इसे बिजली विभाग की लापरवाही बता रहे है। हालांकि कुछ लोग बारिश की वजह से करंट लगने की बात कह रहे है।

बताया गया की मृतक पुजारी का मंदिर से ही जीविकोपार्जन चलता था। मृतक के चार पुत्र है सबसे बड़ा पुत्र 12 साल और सबसे छोटा 2 साल का है। घटना के बाद मृतक के परिजन व स्वजनों में काफी आक्रोश है। आक्रोशित लोगों के द्वारा मुआवजे की मांग की गई। घटना से आक्रोशित लोग को बार सुनकर एसडीएम सदर राकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर तत्काल आर्थिक सहयोग के लिए सुप्पी बीडीओ को आदेश दिया है। वही उचित मुआवजा देने के लिए सांत्वना दिया है।

खबरें और भी हैं...