सीतामढ़ी में स्कॉर्पियो ने 4 को कुचला:एक ही परिवार के हैं 3 बच्चे, एक बच्चे की मौके पर ही हुई मौत

सीतामढ़ी19 दिन पहले

सीतामढ़ी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नानपुर थाने के बहेड़ा में तेज़ रफ़्तार स्कार्पियो ने चार लोगो को कुचल दिया। इस घटना में एक मासूम की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। मृत बच्चें की पहचान नानपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड चार के मो. कुरैश के आठ वर्षीय पुत्र मो रेजा के रूप में की गई है।

नानपुर थाना क्षेत्र के बहेड़ा पोखर के समीप तेज गति एवं लापरवाही से आ रहे एक स्कार्पियो ने एक वृद्ध महिला बहेरा जाहिदपुर निवासी स्व. देवेन्द्र राऊत की पत्नी को ठोकर मार दी। वही भागने के क्रम में सड़क किनारे साईकिल पर सवार तीन बच्चों को ठोकर मार दिया। इसमें दो बच्चें दूर फेंका गया। जबकि, एक बच्चा स्कार्पियो में बुरी तरह से फंस गया।

बच्चे को निकालने के लिए स्कॉर्पियो को पलटा

स्कार्पियो में फंसे बच्चे को निकालने के क्रम में गाड़ी को पलट दिया गया। घटना में वृद्ध महिला को मामूली चोटें आई हैं। वहीं, दोनो बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की जानकारी होते ही स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। गंभीर रूप से जख्मी दोनों बच्चों को मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। जख्मी बच्चो की पहचान मो. इरशाद के दस वर्षीय पुत्र मो. आशिक और मो. शहजाद के बारह वर्षीय पुत्र अहमद के रूप में की गई है। तीनों बच्चा एक ही परिवार के है। पुलिस ने छतिग्रस्त स्कार्पियो के साथ चालक को हिरासत में ले लिया है।

महिला को देखने के चक्कर में हुई दुर्घटना

स्थानीय लोगों ने बताया कि नानपुर की तरफ से एक स्कार्पियो पुपरी की तरफ जा रहा था। इसी बीच बहेरा गांव के नज़दीक़ एक महिला को ठोकर मार दिया। ड्राइवर गिरी हुई महिला को देखने लगा। इस बीच उसका बैलेंस गड़बड़ हो गया और उसके बगल से जा रहे साइकिल सवार तीन बच्चे को फिर से कुचल दिया। स्थानीय लोगों ने फंसे हुए बच्चे को निकालने के लिए स्कार्पियो को पलट दिया, जब तक बच्चा मर चुका था।