लैपटॉप लूटा:अपराधियों ने कार्यपालक सहायक को गोली मार सरकारी लैपटॉप लूटा

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के रीगा थाना क्षेत्र के साखी ब्रह्मस्थान के निकट बुधवार की सुबह ड्यूटी जाने के दौरान प्रखंड कार्यपालक सहायक को अपराधियों ने गोली मारकर सरकारी लैपटॉप वाला बैग लूट लिया है। जख्मी को बाएं हाथ के केहुनी के समीप गोली लगी है। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। जिससे इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जहां जख्मी का इलाज चल रहा है। जख्मी की पहचान शिवहर जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के बेदौल बाज वार्ड 10 निवासी मुक्तिनाथ सिंह के 30 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार सिंह के रूप में की गई है। वह वर्तमान में सीतामढ़ी के राजोपट्टी मोहल्ले में किराए के मकान में रहते है। अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब मनोज अपने ड्यूटी पर शिवहर के पिपराही प्रखंड कार्यालय जा रहे थे। घटना की सूचना पर सदर डीएसपी सुबोध कुमार और नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार मौके पर पहुंच जांच में जुट गए हैं।

भाई पर लगाया आरोप
जख्मी कार्यपालक सहायक मनोज सिंह ने पुलिस को बताया कि गांव की जमीन हड़पने को लेकर भाई नवल किशोर सिंह और जय किशोर सिंह द्वारा साजिश के तहत जान मारने की नीयत से इस तरह की घटना को अंजाम दिलवाया गया है। जख्मी के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कहते हैं पुलिस अधिकारी
सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि जख्मी के बयान के आधार पर पुलिस फर्द बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटना की सभी पहलुओं की जांच कर रही है। इधर मौके पर पिपराही के प्रखंड विकास पदाधिकारी वासिक हुसैन ने पहुंच कर पीड़ित से मुलाक़ात किया। वहीं पांच हजार रुपये तत्काल सहयोग राशि देकर हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...