रेप नहीं कर पाया तो जिंदा जलाया:सीतामढ़ी में विरोध पर बाइक से पेट्रोल निकालकर आग लगाई, तालाब में कूदी लड़की; मौत

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतामढ़ी में रेप की कोशिश कर रहे युवक ने लड़की के विरोध करने पर उसे जिंदा जला दिया था। उससे बचने के लिए लड़की दौड़ते हुए एक तालाब में कूद गई थी। 15 दिन तक उसका इलाज चला, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

मामला पुपरी का है। 18 जून को 19 साल की युवती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई थी। 15 दिन बाद रविवार की रात इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर के SKMCH में युवती की मौत हो गई है। मामला में मुख्य आरोपी अमर यादव को पुलिस पहले ही अरेस्ट कर जेल भेज चुकी है।

21 जून को पीड़ित लड़की का बयान मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना में दर्ज किया गया था। इसके बाद पुपरी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पीड़िता ने बताया था कि वह अपने घर के पास खलिहान पर सोई हुई थी। इसी दौरान मधुबनी गांव निवासी अमर यादव ने उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर अमर ने बाइक से पेट्रोल निकाल कर लड़की के शरीर पर डाल आग लगा दी। आग लगने के बाद वह किसी तरह बगल के तालाब में कूदी और अपनी जान बचाई।

मामले में अरेस्ट मुख्य आरोपी अमर यादव।
मामले में अरेस्ट मुख्य आरोपी अमर यादव।

शोर होने पर ग्रामीणों ने युवती को पोखर से निकाला और इलाज के लिए पहले पुपरी पीएचसी में भर्ती कराया। वहां से मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया।

घटना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुपरी थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी 22 साल के अमर यादव के साथ गौरी शंकर यादव को भी गिरफ्तार किया था। बाद में गौरी शंकर यादव को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया था।

सीतामढ़ी में लड़की को जिंदा जलाने वाला युवक गिरफ्तार:रेप में सफल नहीं होने पर पीड़िता को जिंदा जलाया था, जेल भेजा गया

रेप नहीं कर सके तो लड़की पर पेट्रोल डालकर जलाया:SKMCH में चल रहा पीड़िता का इलाज, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार