शिवहर में तालाब में डूबने से दो मासूम की मौत:दो अलग-अलग जगहों पर डूबे, एक घोंघा बिछने गया था तो दूसरा शौच करने

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिवहर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो बच्चों की डूबकर मौत हो गई है। पहला मामला तरियानी थाना क्षेत्र के हीरोता दुम्मा गांव के वार्ड नंबर 3 की है। जहां शौच के लिए गए एक 13 वर्षीय बच्चे की तालाब में डूबकर मौत हो गई। बताया गया की उक्त किशोर अपने एक अन्य दोस्त के साथ शौच के लिए गया था। इसी दौरान पैर फिसलने से वह पोखर के गहरे पानी में चला गया। जिससे उसकी डूबकर घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

परिजनों को घटना की जानकारी मिलने के स्थानीय गोताखोर के माध्यम से शव को बाहर निकाला। मृत बच्चे की पहचान स्थानीय निवासी भिखारी सा के 13 वर्षीय पुत्र रवि कुमार के रूप में की गई है वही दूसरा घटना शिवहर नगर थाना क्षेत्र के बिशनपुर किशुनदेव गांव के वार्ड नंबर एक की है। जहां नाले में घोघा बिछने के दौरान एक 8 वर्षीय बच्चे की डूब कर मौत हो गई। मृतक की पहचान वार्ड नंबर 10 निवासी रमा महतो के पुत्र 8 वर्षीय सुधीर कुमार के रूप में की गई है।

घटना की सूचना पर पहुंची दोनों थाना पुलिस के द्वारा दोनों शवों को कब्जे में लेकर शिवहर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों के परिजनों को शव सौंप दिया गया। इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि मौत मामले में यूडी केस दर्ज कर ली गई है।