सीतामढ़ी के युवक की दिल्ली में हत्या:पैसे के लेनदेन के विवाद में वारदात, पत्नी ने 5 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

सीतामढ़ी13 दिन पहले
मृतक का शव।

सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव वार्ड नंबर 1 के रहने वाले रामजी पासवान के पुत्र राकेश पासवान की दिल्ली के सुभाष नगर में हत्या कर दी गई। जिसके बाद मृत युवक का शव सीतामढ़ी उसके गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के भाई और पत्नी रिंकू देवी ने गांव के ही अशोक बैठा, दिनेश बैठा, रोहित बैठा, राजू बैठा और ललन बैठा पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के भाई ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने भी मामले में अपने स्तर से जांच करते हुए तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक के परिजन।
मृतक के परिजन।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पिछले 8,9 साल से दिल्ली के सुभाष नगर में रहकर फेरी का काम करता था। पिछले कुछ दिनों से अपने मां की बीमारी की खबर सुनकर वह घर पर ही रह रहा था। मृतक की पत्नी रिंकू ने बताया कि वह दो लोगों को डेढ़ लाख रुपए दिए थे। और मृतक के मां का तबीयत सीरियस है और वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित है। जिसके इलाज के लिए उसने अपनी बकाया पैसा मांगा। जिसके बाद लेनदारो ने उसे दिल्ली बुलाया। फिर वहां मृत युवक के साथ नशा दे दे कर जमकर उसकी पिटाई की गई। जिससे युवक की मौत हो गई।

आरोपियों ने दिल्ली के सरकारी अस्पताल में फेंक कर चला गया। पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए आरोपियों की पहचान कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके गांव भेज दिया।