सीतामढ़ी में डकैतों ने बिजली सप्लाई बंद किया:5 मिनट में 5 लाख की लूट को अंजाम दिया, गन प्वाइंट पर बच्चे को लिया था

सीतामढ़ी2 महीने पहले

सीतामढ़ी के बेला थाना क्षेत्र के खैरवा मुस्लिम टोल में पूर्व उपप्रमुख के घर में देर रात हथियारबंद डकैतों के द्वारा डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। जिससे एक बार फिर पुलिस के कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया हैं।

परिजनों ने बताया की डकैत पहले बिजली विभाग को फोनकर लाइट कटवाया फिर डकैती की घटना को अंजाम दिया। घटना बुधवार के देर रात करीब 12बजे की है। जहां बदमाशों ने मेन गेट के ग्रिल का ताला तोड़कर सभी अंदर घुसे और करीब 15मिनट तक घटना को अंजाम दिया है।

5 लाख की हुई है लूट

घटना के संबंध में पीड़ित परिवार की ओर से स्थानीय थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया हैं। आवेदनकर्ता बाबू जान अंसारी ने बताया की डकैतों ने करीब 1.50लाख रुपया नगद, सोना चांदी के जेवरात और 3 मोबाइल समेत करीब 5लाख के संपति की डकैती हुई है। बताया गया की घटना को अंजाम देने के बाद सभी डकैत दहशत फैलाने के उद्देश्य से बम विस्फोट कर फरार हो गए।

बच्चे को गन प्वाइंट पर रख घटना को दिया अंजाम

डकैतों के द्वारा घर में घुसते ही गृहस्वामी के 4वर्षीय पोते मोदस्सीर को पिस्टल माथे पर सटा दिया। फिर सभी कमरे को एक -एक कर तलाशी ली। डकैतों ने बच्चे की जान मारने की धमकी दी। जिसके बाद गोदरेज समेत अन्य जगह रखे सभी समान लूट लिए। सभी नकाबपोश डकैत मुख्य गेट में लगे ताला को तोड़कर घर मे घुसे। गृहस्वामी का पुत्र रईश अंसारी का चिमनी भठ्ठा भी चलता हैं। परिजनों ने गांव के कुछ लोग की मिलीभगत का आरोप भी लगाया है।

पुलिस ने क्या कहा

थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने कहा कि घटना की सूचना पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन की है। डीएसपी सदर और सुरसंड इंस्पेक्टर भी पहुंचकर जांच किए। वही कहा की अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।